गोपालगंज

गोपालगंज के भोरे में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर 3.90 लाख रूपये लूट लिए

गोपालगंज में भोरे थाना क्षेत्र में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने मिश्रा इंटरप्राइजेज के संचालक से जहा 3 लाख 94 हजार रुपये लूट लिए । वही घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गये। घटना भोरे थाना क्षेत्र के भोरे बाजार स्थित भारत पेट्रोलियम के ठीक सामने की है।

जानकारी के मुताबिक मिश्रा इंटरप्राइजेज के संचालक विकास मिश्रा भोरे थाना क्षेत्र के कोऑपरेटिव बैंक के नीचे एयरटेल पेमेंट बैंक, फिनो बैंक के नाम से एक दुकान चलाते है। जो शारीरिक रूप से दिव्यांग है। वह अपने घर बड़हरा से तीन पहिया गाड़ी से सवार होकर भोरे बाजार स्थित अपनी दुकान पर जा रहे थे। इसी दौरान भोरे में विजयीपुर रोड के भारत पेट्रोलियम के समीप, एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने इनकी गाड़ी को ओवरटेक करते हुए बीच रास्ते में घेर लिया। और पिस्तौल का भय दिखा कर रुपए से भरा बैग छिनने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने इन पर फायरिंग भी की लेकिन गोली नही चली। गोली मिस होने के बाद बदमाशो ने पिस्टल की बट से सिर पर वार कर पूरी तरह से जख्मी कर दिया। और अपराधियों ने रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गये। जिसमें करीब 3 लाख 94 हजार रुपया नगद, मोबाइल सिम कार्ड और गाड़ी के कागजात भी बैग में था। जिसे लुटेरे अपने साथ लेकर चले गये।

वही स्थानीय लोगो की मदद से जख्मी को रेफरल अस्पताल भोरे में भर्ती कराया गया। जहा विकास मिश्र का इलाज चल रहा है। इस मामले में भोरे थानाध्यक्ष सुबास सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी अपराधियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!