गोपालगंज

गोपालगंज: बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर लाखो रुपये की छड़ से लदा ट्रक को लूट लिया

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर लाखो रुपये की कीमत का छड़ से लदा ट्रक को जहां लूट लिया। वही ड्राइवर और खलासी को बंधक बनाकर उन्हें दूसरे जगह हाईवे पर ले जाकर छोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही मीरगंज पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना मीरगंज के जिगना रेलवे ढाला के समीप की है।

जानकारी के मुताबिक पटना से कामधेनु सरिया कंपनी का छड़ जिसकी कीमत करीब 15 लाख रुपए है। वह भोरे थानाक्षेत्र में लेकर जा रहा था। ट्रक ड्राइवर प्रवीण कुमार झा के मुताबिक जैसे ही वे मिरगंज थाना क्षेत्र के जिगना रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचे। उसके पहले ही बोलेरो पर सवार पांच अपराधियों ने ट्रक को ओवरटेक कर गाड़ी रुकवा दिया। फिर ट्रक में कुछ अपराधी चढ़ गए। पीड़ित ड्राइवर के मुताबिक अपराधियो ने उसे पिस्तौल के बल बोलेरो गाड़ी में बंधक बनाकर बैठा लिया अपराधियों ने उनके चेहरों को कपडे से ढक दिया था। फिर उन्हें बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर एनएच-27 के किनारे छोड़ दिया। उनकी आंखों पर पट्टी बंधा हुआ था। जिसकी वजह से वे अपराधियों को पहचान नही सके। ट्रक पर लदे करीब 15 लाख के माल को लेकर वे कहां फरार हो गए है। इसकी जानकारी उसे नहीं है। पीड़ित ड्राइवर के बयान पर मीरगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बरहाल इस मामले में 8 अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!