गोपालगंज

गोपालगंज नगर थाना पुलिस की बड़ी लापरवाही, 24 घंटे बाद भी घटनास्थल का जायजा लेने पहुंची पुलिस

गोपालगंज नगर थाना पुलिस की एक बार फिर बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां नगर थाना के पोस्ट ऑफिस चौक के समीप कल दिनदहाड़े बाइक सवार चोर ने खड़ी कार का शीशा तोड़कर एक लाख रुपये से भरा बैग उड़ा कर ले गया। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। पीड़ित ने नगर थाना में इसको लेकर लिखित शिकायत भी दर्ज कराई। बावजूद इसके नगर थाना पुलिस 20 घंटे बाद भी घटनास्थल का जायजा लेने पहुंची। इसके अलावा पीड़ित के आवेदन पर भी एफआईआर दर्ज नही की गई है। जबकि सीसीटीवी में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे पोस्ट ऑफिस चौक पर खड़ी एक लाल रंग की कार का शीशा तोड़कर बाइक सवार चोर रुपए से भरा बैग उड़ा कर भाग रहा है।

चोरी की यह वारदात दिनदहाड़े उस वक्त हुई जब पोस्ट ऑफिस चौक पर भारी भीड़ था। और लोगों का आना जाना भी लगा हुआ था। बावजूद इसके किसी की भी निगाह उस चोर पर नहीं पड़ी। जो सरेआम कार का शीशा तोड़कर बैग निकाल रहा है। पीड़ित कार मालिक का नाम मंजर आलम उर्फ मुन्ना है। वे जादोपुर शुकुल पैक्स के अध्यक्ष भी हैं।

मंजर आलम ने बताया कि कल रविवार को दोपहर में वे राष्ट्रीय लोक अदालत में भाग लेने के लिए कोर्ट परिसर में गए थे। उनकी गाड़ी पोस्ट ऑफिस चौक पर लगी हुई थी। गाड़ी में एक लाख रुपये के साथ बैग में कई जरूरी कागजात भी रखा हुआ था। कार सर्विसिंग के लिए उन्हें पटना जाना था। लेकिन जब वे कोर्ट से वापस लौटे तो देखा कि गाड़ी का पिछला दरवाजा का शीशा का टुटा हुआ था। और रुपए से भरा बैग गायब था। जब उन्होंने आसपास के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो चोरी की पूरी वारदात सामने आई। जिसमें एक बाइक सवार युवक हेलमेट पहने हुए था। और वह आराम से कार का शीशा तोड़ कर लाखों रुपए से भरा बैग लेकर भाग गया।

इस मामले में नगर थाना अध्यक्ष ललन कुमार से संपर्क करने की कोशिश की गई। लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!