गोपालगंज

गोपालगंज: दुष्कर्म का वीडियो बनाकर नाबालिक किशोरी का यौन शोषण, वायरल करने की धमकी

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र में एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी और जान से मारने की धमकी का मामला प्रकाश में आया है। उक्त मामले में पीड़िता ने गांव के ही 5 लोगों को अभियुक्त बनाते हुए यह आरोप लगाया है कि उक्त पांचों लड़के लगभग 2 साल पूर्व पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये और इसका वीडियो बनाएं जिसमें 2 लड़के वर्तमान में विदेश में है, बाकी तीनो लड़के पिछले कुछ दिनों से लगातार वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर पीड़िता का शोषण करते का प्रयास कर रहे हैं।

पीड़ित ने आवेदन देकर थाने में कहा है कि लोक लाज के डर से पूर्व की घटना के संबंध में शिकायत नहीं किए। परंतु इधर लगातार जब वीडियो वायरल होने लगा तब थक हार कर थाने में आवेदन दिए हैं। साथ ही पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि उक्त मामले में जब एक आरोपित लड़के के घर शिकायत लेकर गए तो उनके परिजनों ने जान से मारने की धमकी दिए।

पीड़िता के आवेदन पर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आवेदन में आरोपित एक युवक के महिला परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ किया, वहीं पूछताछ के बाद पुलिस ने उस महिला को छोड़ दिया हैं। थानाध्यक्ष कटेया ने बताया की उक्त मामले में सभी आरोपी फरार चल रहे हैं जल्द ही इनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!