गोपालगंज

गोपालगंज में बैकुंठपुर के बांसघाट मसूरियां में नाराज राजद समर्थकों ने दिया संकेतिक धरना प्रदर्शन

गोपालगंज के बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र के दो कोविड‌ केयर सेंटरों पर स्थानीय विधायक प्रेमशंकर प्रसाद यादव की ओर से कोरोना संक्रमित मरीजों को उपलब्ध कराए जा रहे भोजन पर प्रतिबंध लगाए जाने से राजद कार्यकर्ता नाराज दिख रहे हैं। मंगलवार को नाराज कार्यकर्ताओं ने बांसघाट मसूरियां गांव में एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया।

धरने के माध्यम से कार्यकर्ताओं ने कहा कि जनहित में स्थानीय विधायक की ओर से कोविड केयर सेंटर झंझवा तथा कोविड केयर सेंटर बनकटी में भर्ती मरीजों को पिछले एक महीने से पौष्टिक आहार मुहैया कराया जा रहा था। सोमवार को जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने विधायक की तरफ से भेजी जा रही खाना बंद करने का निर्देश दिया था।

राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि जनहित में संक्रमित लोगों की सेवा अनुचित नहीं है। तथा इस पर प्रतिबंध लगाया जाना भी सही निर्णय नहीं हो सकता है। राजद कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए घंटों धरने के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। बैकुंठपुर गांव में जिला परिषद सदस्य सुरेंद्र राय भी अपने आवास पर धरने पर बैठे। धरने के माध्यम से आइसोलेशन सेंटर में विधायक की ओर से भेजी जा रही खाना पर रोक लगाने की निंदा की गई।

बांसघाट मसूरियां गांव में धरना पर बैठने वालों में राजद के जिला उपाध्यक्ष पिंटू पांडेय, मुन्ना मुस्कान, आनंद शंकर प्रसाद, तारकेश्वर यादव सहित कई लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!