गोपालगंज

गोपालगंज: प्रतिबंध के बावजूद शादी समारोह में तमंचा के साथ बार बालाओ का डांसर करते वीडियो वायरल

गोपालगंज: बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। गोपालगंज में भी और कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा हैं।
सीएम नीतीश ने भी कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर लोगों से शादी बारात टालने की अपील की थी। और इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान शादी विवाह में महज 20 लोगों को ही शामिल होने का निर्देश दिया गया है।

लेकिन गोपालगंज में शादी समारोह में सभी नियम कानून को ताक पर रखकर जमकर मजमा लगाया गया। कोरोना संक्रमण की परवाह किए बिना सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। पूरा मामला यादोपुर के जगरिटोला गांव का है। सबसे बड़ी बात है कि यहां शादी समारोह में जमकर आर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया। इस आर्केस्ट्रा मैं बार बालाओं का डांस कराया गया। डांस के दौरान बार बालाओं के द्वारा हाथ में दो अवैध पिस्तौल लेकर अश्लील डांस किए जा रहे हैं। बताया जाता है कि यह पूरा मामला यादोपुर थाना क्षेत्र के जगरी टोला गांव का है। यहां पर स्थानीय सरपंच अनिता देवी के पति के द्वारा आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया है। जो शिक्षक भी है। उसके द्वारा ही ऑर्केस्ट्रा डांसर के हाथ में दो अवैध पिस्तौल देकर डांस कराया गया।

वहीं इस मामले में जादोपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद सिंह के बयान पर सरपंच पति समेत पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है।

इस इस मामले में गोपालगंज सदर एसडीपीओ नरेश पासवान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। उन्होंने बताया की जादोपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद सिंह के बयान पर सरपंच पति समेत पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। सदर एसडीपीओ ने बताया कि नामजद किए गए आरोपितों में दुल्हन के पिता, दूल्हा सरपंच पति व ऑर्केस्ट्रा संचालक को नामजद किया गया है। उन्होंने बताया की 14 मई की रात बिना थाने को सूचना दिए शादी का आयोजन किया गया था। जिसमें काफी संख्या में लोगों के साथ ऑर्केस्ट्रा कर आयोजन भी किया गया था। कोराना गाइडलाइन के उल्लघंन समेत अन्य मामलों में पांचों लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश शुरू कर दी है। नर्तकी के हाथों में दिए गए हथियार किसके हैं, इसके बारे में भी पुलिस पता लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!