गोपालगंज

गोपालगंज: अबीर फेंकने को ले कर हुवा विवाद, दबंगों ने दलित परिवार को मारपीट कर किया घायल

गोपालगंज में दलित परिवार को अबीर फेकना उस वक्त महंगा पड़ गया। जब दबंगों ने दलित परिवार की मारपीट कर परिवार के सभी लोगों को घायल कर दिया। घटना सिधवलिया के हरपुर गांव की है।

बताया जाता है कि एक 5 वर्षीय छोटे बच्चे ने रास्ते से गुजर रहे गाँव के ही एक युवक पर अबीर फेंक दिया। जिसके बाद युवक गुस्से में आकर बच्चे को पकड़कर पिटाई करने लगा। तभी बीच-बचाव में गए घर वालों को भी दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। जिसमें एक युवक की हालात खराब हो गई है। जिसका इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल में चल रहा है।

बताया जाता है कि कल होली के दिन एक 5 वर्षीय बच्चे ने सिधवलिया थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में रास्ते से जा रहे एक युवक के ऊपर अबीर फेंक दिया था। जिसको लेकर विवाद हो गया था। उसके बाद युवक ने फोन कर दर्जनों लोगों को बुला लिए और दलित परिवार के लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। जिसमें एक गर्भवती महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं।

वहीं दलित परिवार के लोगों का आरोप है कि वे दलित परिवार से आते हैं। गांव में दबंगो ने उनकी इसीलिए पिटाई की जिसमे एक ही परिवार में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। जिनका इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल में चल रहा है।

बहरहाल पुलिस ने पीड़ित परिजनों का फर्द बयान दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!