गोपालगंज

गोपालगंज में बिहार बंद का दिखा व्यापक असर, राजद विधायक ने डुमरिया मुख्य मार्ग को किया जाम

गोपालगंज : आरआरबी एनटीपीसी के रिजल्ट में धांधली और छात्रों और शिक्षकों पर एफ़ाईआर दर्ज करने के विरोध में बिहार बंद का असर गोपालगंज जिले में भी देखने को मिल रहा है। सुबह से ही छात्रों के समर्थन में तमाम विपक्षी दल के नेता और कार्यकर्ता सुबह से ही सड़क पर उतड़कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

छात्रों के बंद को राष्ट्रीय जनता दल ने भी अपना समर्थन दिया है। बैकुंठपुर के राजाद विधायक प्रेम शंकर यादव समेत राष्ट्रीय जनता दल के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने मोहम्मदपुर के डुमरिया मुख्य मार्ग को जाम कर विरोध किया। रेलवे विभाग और सरकार के विरुद्ध मुर्दाबाद के नारेबाजी भी की। विधायक प्रेम शंकर यादव ने डुमरिया पुल को जाम करते हुए छात्रों पर हुए अत्याचार आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा में धांधली को लेकर अपना विरोध प्रकट किया। इस दौरान वाहनों की लंबी कतारें लग गई जाम के कारण आवगमन ठप हो गया।

राजाद विधायक प्रेम शंकर यादव ने छात्रों पर हुए लाठीचार्ज की निंदा की। उन्होंने कहा की बिहार बंद को राजद का पूर्ण समर्थन है। उन्होंने आरोपित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। प्रेम शंकर यादव ने बिहार की नीतीश सरकार और केंद्र की मोदी सरकार को खुलेआम चुनौती दी है और एलान करते हुए कहा कि अगर छात्रों के साथ खिलवाड़ किया गया तो आगे इससे भी बड़ा आंदोलन होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!