गोपालगंज

गोपालगंज पुलिस ने बाइकर्स लूट गैंग के 4 कुख्यात अपराधियों को लूटी गई बाइक के साथ किया गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने बाइकर्स लूट गैंग के चार कुख्यात अपराधियों को जहा लूटी गई बाइक और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। वही गिरफ्तार किए गए अपराधियों की निशानदेही पर लूटी गई दो बाइक भी जब्त की गई है। यह करवाई थावे पुलिस ने थावे के धतीवना गांव में की है।

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि उचकागांव थानाक्षेत्र में और नगर थाना क्षेत्र मे गोली मारकर बाइक लूट की वारदात को अंजम दिया गया था। उन्होंने कहा कि उचकागांव में भी बाइक के साथ मोबाइल की लूट की गई थी। गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बाइक, तीन मोबाइल, दो उपयोग में किये गए कारतूस भी बरामद किया गया है। सदर एसडीपीओ के मुताबिक अपराधियों में चार कुख्यात अपराधी शामिल हैं। जिसमे सुरेश सिंह, दीपांशु ओझा, आकाश सिंह और नितेश सिंह अतुल शामिल है। गिरफ्तार अपराधी लूट की वारदात को अंजाम देते थे। एसडीपीओ ने बताया कि इस गिरोह में कुल 7 सदस्य है। जिसमे 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि इस गिरोह के तीन अपराधी फरार हो गए हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि गोपालगंज में हाल के दिनों में लूट की वारदात बड़ी है। इसके साथ ही अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। और अपराधी लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसके बाद इस गिरोह की गिरफ्तारी से लूट की वारदात में कमी आने की उम्मीद जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!