गोपालगंज

गोपालगंज: एक ही घर में पहली रात हुई चोरी, दूसरी रात महिला के गले पर चाकू दिखाकर किया लूटपाट

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के पट्टी पचमवा गांव में एक ही घर में दो रात में दो बार अज्ञात चोरों द्वारा चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसको लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल कायम है।

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के पट्टी पचमवा निवासी सच्चिदानंद श्रीवास्तव के परिवार के लोग रोज की भांति बुधवार की रात्रि भी भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोए हुए थे। जबकि दूसरे कमरे में दो बच्चे सोए हुए थे। जिसका दरवाजा अंदर से बंद था। अज्ञात चोरों ने उसे तोड़कर घर में एक बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे नगद 5 हजार रुपये, दो सोने की अंगूठी, कान की बाली चोरी कर लिए। जब आवाज सुनकर परिवार के लोग हो हल्ला करना शुरू किए तो चोर वहां से भाग गए। जिसके बाद परिजन पूरी रात जागते रहे। अभी इस चोरी के मामले की चर्चा चल ही रही थी कि गुरुवार की रात्रि सच्चिदानंद श्रीवास्तव की बड़ी बहू अपने निर्माणाधीन घर में स्थित शौचालय में शौच के लिए गई तो वहां पहले से ही 3 लोग मौजूद थे। जो उनकी बहू के पहुंचते ही चाकू का भय दिखाकर उनके पास मौजूद सोने का दो अंगूठी एवं मंगलसूत्र छीन लिए। जब उनकी बहू वहां से आने के बाद हो हल्ला करने लगी तो आसपास के लोग जमा हो गए। तबतक तीनों चोर भागने में सफल रहे। एक ही घर में 2 दिन में दो बार हुई चोरी की घटना से ग्रामीणों में दहशत है।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जिसको लेकर पीड़ित सच्चिदानंद श्रीवास्तव ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध थाने में तहरीर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!