गोपालगंज

गोपालगंज: आपसी रंजिश में पिता-पुत्र की चाकू से मार कर बेरहमी से निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज में आपसी रंजिश में पिता पुत्र की चाकू से मार कर जहां बेरहमी से हत्या कर दी गई। वही इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव की है। मृतक का नाम 55 वर्षीय राम इकबाल तिवारी और 30 वर्षीय मुकेश तिवारी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया है।

मृतक के भाई राजन तिवारी के मुताबिक बीती रात गांव के दबंग पड़ोसियों ने पैसे के लेनदेन को लेकर पिता पुत्र को कहीं दूर ले गए और वहां पर बाप बेटे की बेरहमी से लाठी-डंडों से पिटाई की गई। फिर धारदार हथियार से उनकी निर्मम हत्या कर दी गई।

पड़ोसी सुनील पांडेय ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था। जब रामएकबाल तिवारी और उनके बेटे मुकेश पांडेय पैसे मांगने गए तब आरोपी शराब के नशे में थे। जब वे अपने परिजनों को छुड़ाने गए तो उन्हें भी बेरहमी से पीटा गया। जिसकी वजह से वे भी गंभीर रूप से घायल हो गए है।

कुचायकोट पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजन के बयान पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है।

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि हत्या की वजह जमीनी विवाद है। इस मामले में गांव के ही 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी तक मृतक के परिजनों ने लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!