गोपालगंज

गोपालगंज के कुचायकोट जदयू विधायक पप्पू पांडेय के करीबी मुखिया के घर पर फायरिंग व बमबाजी

गोपालगंज में जदयू के दबंग विधायक पप्पू पाण्डेय के एक और करीबी के घर पर जहा बाइक सवार अपराधियो ने फायरिंग की। वही फायरिंग के दौरान अपराधियो ने भागने के क्रम में बम भी फेके। बम धमाके और फायरिंग से कोई हताहत नहीं हुआ है। लेकिन रातभर गांव में अफरातफरी मची रही। मामला गोपालपुर के लाछपुर गाँव का है। जिसके घर पर फायरिंग की गयी और बम फोड़े गए उसका नाम शैलेश ओझा है। वे विक्रमपुर पंचायत के मुखिया है।

बताया जाता है की मुखिया शैलेश ओझा जदयू विधायक पप्पू पाण्डेय उर्फ़ अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय के करीबी है और पप्पू पाण्डेय के काम को देखते है और उनके साथ ही रहते है। जानकारी के मुताबिक कल बुधवार की देर शाम दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधी आये और मुखिया के घर के ऊपर एक फायर किया। जबतक लोग कुछ समझ पाते तबतक अपराधियो ने एक के बाद एक तीन बम फोड़े और मौके से फरार हो गए। फायरिंग और बमबाजी की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। लेकिन घर के खिड़की और दरवाजे के शीशे टूट गए।
वारदात की सुचना मिलते ही गोपालपुर पुलिस मौके पर पहुची और जाँच शुरू कर दी है। वही इस घटना के बाद सदर एसडीपीओ नरेश पासवान भी मौके पर पहुचकर जांच शुरू कर दी है। अभी तक इस मामले में गोपालपुर थाना में कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है।

बता दे की इसके पूर्व भी जदयू विधायक पप्पू पाण्डेय के करीबी देवेन्द्र पाण्डेय और पंचायत समिति सदस्य पप्पू पाण्डेय की सरेआम गोलिओ से भुनकर हत्या कर दी गयी थी। यह वारदात भी गोपालपुर के राजापुर बाजार में दिनदहाड़े हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!