गोपालगंज: कांग्रेस की सरकार ने देश को गुलाम बनाकर शासन करने का काम किया – राधामोहन सिंह

गोपालगंज: पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इन्दिरा गांधी की तानाशाही ने हमें गुलाम बना दिया था। उनके शासन काल में कितने अत्याचार होते थे। यह विभिन्न क्षेत्रो में काम करने वाले बड़े बड़े लोग और उस समय के युवाओ को पता होगा। पहले मुगलों ने एक हजार वर्ष तक शासन किया उसके बाद दो सौ वर्षो तक अंग्रेजो ने शासन किया था। उसके बाद कांग्रेस की सरकार इन्दिरा गांधी ने देश को गुलाम बनाकर शासन करने का काम किया। यह बाते भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने गोपालगंज साइंस कालेज के परिसर में बरौली विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्यासी राम प्रवेश राय के नामांकन सभा में संबोधन के दौरान कही। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद 70 साल से ज्यादा कांग्रस ने केवल गरीबो का नाम और मुलाजिमो का नाम लेकर देश पर शासन किया। लेकिन जैसे ही भाजपा की सरकार बनी प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले गरीब महिलाओ के लिए घर घर गैस देने का काम किया। उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा किये गए कार्यो को जनता के बिच बताया और एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील की।

वही भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने बिना नाम लिए राजद के राष्ट्रिय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पर हमला करते हुए कहा कि जबतक तेज प्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री थे। तब तक कोई काम नही हुआ। जैसे ही भाजपा के मंगल पाण्डेय स्वास्थ्य मंत्री बने पटना के पीएमसीएच में 28 नए बिल्डिंग बन गयी।

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व संसद जनक राम, एम एल सी आदित्य नारायण पाण्डेय, जदयू सांसद अलोक कुमार सुमन सहित कई भाजपा के कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!