गोपालगंज

गोपालगंज: रेप-हत्याकांड मामले में परिजनों से मिलने पहुचे पूर्व विधायक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

गोपालगंज में जदयू के पूर्व विधायक मंजीत कुमार सिंह को उस वक्त फजीहत झेलनी पड़ी। जब वह रेप के बाद हत्याकांड मामले में पीड़ित लाली कुमारी के परिजनों से मुलाकात करने गए थे। पूर्व विधायक मंजीत कुमार सिंह जदयू के प्रदेश महासचिव भी हैं।

जानकारी के मुताबिक वे आज सिधवलिया के बखरौर में पीड़ित परिजनों से मिलने के लिए और उन्हें आश्वासन देने के लिए पहुंचे थे और उनके पहुंचते ही सैकड़ों की संख्या में मौजूद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पूर्व विधायक मंजीत सिंह को बंधक बना लिया और पूरी भीड़ ने उन्हें कुर्सी पर बैठा कर आला अधिकारियों के आने की मांग करने लगे।

बता दें कि पूरा मामला सिधवलिया के बखरौर का है। जहां 2 दिनों पूर्व 9 वर्षीय मासूम छात्रा लाली कुमारी का उसके ही पड़ोसी ने अपहरण करने के बाद उसके साथ रेप किया और रेप करने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को छोटे से बोरे में बांधकर अपने बेडरूम में रख दिया था। बाद में परिजनों ने जब पड़ोसी के घर की तलाशी ली तब उसके घर से बोरे में बंधा हुआ मासूम बच्ची का शव बरामद किया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी जयकिशोर साह को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन ग्रामीणों का आक्रोश है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मामले की स्पीड डायल हो और उसे फांसी की सजा हो। परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद अभी तक पुलिस के आला अधिकारी गांव में नहीं पहुंचे और मामले की सही से जांच नहीं कराई गई। पुलिस मामले की लीपापोती में लगी है। जिसको लेकर अब तक कोई अधिकारी पीड़ित परिजनों से हालचाल जाने नहीं आये। आज गुरुवार को जैसे ही पूर्व विधायक मंजीत सिंह पहुंचे और उन्हें बंधक बना लिया।

पूर्व विधायक मंजीत सिंह ने कहा कि ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने बिहार के डीजीपी से बात किया है और डीजीपी ने इस मामले में करवाई करने और दोषी को सजा दिलाने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!