गोपालगंज

गोपालगंज में बाइक चालक के अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में गिर जाने से चालक की मौके पर मौत

गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के अरना बाजार से श्यामपुर गांव जाने वाले पथ पर झीरवां गैस एजेंसी के समीप मुख्य पथ पर बने पुल के धंसे होने के कारण तेज गति से गुजर रहे एक बाइक चालक के अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में गिर जाने से बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद उसके घर पर कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि झीरवां पंचायत अंतर्गत श्यामपुर गांव के इब्राहिम खान का 35 वर्षीय बेटा साबिर हुसैन बाइक पर सवार होकर किसी काम से अरना बाजार गया हुआ था और वहीं से बाजार के पश्चिम के तरफ से श्यामपुर गांव जाने के लिए बने नए बीच से होकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान जैसे ही वह झीरवां गैस एजेंसी के समीप पहुंचा मुख्य पथ पर बने पुल के धंसे होने के कारण अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में गिर गया। जिससे अचेतावस्था में ही उसकी मौत हो गई। राहगीरों द्वारा पानी भरे गड्ढे में बाइक के साथ युवक के गिरे होने की सूचना जब घर वालों की दी गई।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर थानाध्यक्ष किरण शंकर ने मामले में जांच पड़ताल किया। वैसे परिजनों द्वारा युवक का पोस्टमार्टम कराने से मना कर देने के बाद युवक का पोस्टमार्टम नहीं हो सका।

घटना के बाद उसकी पत्नी गजला खातून, बहन आफरीन, पिता इब्राहिम खान, 10 वर्षीय बेटी सानिया, 6 वर्षीय बेटे कैफ, छोटे बेटे सैफ का रो रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक का विवाह लगभग 10 वर्ष पहले सिवान जिले के गजियापुर गांव निवासी गजला खातून के साथ हुआ था। शादी के बाद उन दोनों के दो बेटे और एक बेटी थी। अपने परिवार की परवरिश के लिए वह सऊदी अरब मे रह कर मजदूरी का काम करता था। वहीं लॉक डाउन के दौरान वह अपने घर आया हुआ था। इसी दौरान गुरुवार के दिन करना बाजार से अपने घर जाने के दौरान बाइक के अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में गिर जाने से उसकी मौत हो गई।

गौरतलब है की मृतक साबिर हुसैन के बड़े भाई 15 वर्ष पहले रहस्यमय ढंग से लापता हो गया थे। जिसके बाद अभी तक उसका कोई पता नहीं चल सका था। जबकि एक वर्ष पहले ही उसकी मां का भी स्टैंड फैन की सफाई के दौरान बिजली के चपेट में आने से मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!