गोपालगंज

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपरधियो ने सरेआम किराना व्यवसायी की गोलिओ से भुनकर किया निर्मम हत्या

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपरधियो ने किराना व्यवसायी की गोलिओ से भुनकर जहा सरेआम हत्या कर दी. वही इस हत्या के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए निकल गए. घटना यादोपुर थानाक्षेत्र के बरईपट्टी गांव की है. 50 वर्षीय मृतक का नाम त्रिलोकी साह है. वह यादोपुर के बरईपट्टी गाँव के रहने वाले थे. उनका किराना का व्यवसाय था.

बताया जाता है की त्रिलोकी साह का बरईपट्टी गाँव में ही खुद का किराना का दूकान है. वे अपने ही किराना दुकान पर बैठे थे. तभी बुधवार की देर शाम करीब साढ़े 07 बजे एक अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधी आये.  अपराधियो ने किराना व्यवसायी त्रिलोकी साह को ताबड़तोड़ कई गोलिओ मार दी. त्रिलोकी साह के शरीर में 3 गोली लगी है. जिसकी वजह से उनकी घटना स्थल पर मौत हो गयी. हत्या करने के बाद अपराधी सरेआम हथियार हवा लहराते हुए आराम से बाइक से निकल गए. बाद में स्थानीय लोगो ने हिम्मत दिखाते हुए परिजनों की मदद से मृतक व्यवसायी को बाइक से सदर अस्पताल में भेजा. जहा चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सदर अस्पताल में मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस की मौजूदगी में भद्दी भद्दी गलिया दी. परिजन सरेआम हत्या से काफी नाराज थे. बाद में सदर एसडीपीओ नरेश पासवान सदर अस्पताल में पहुचे और परिजनों को अपराधियो की पहचान करने की सलाह दी. उन्हें भी आक्रोशित लोगो के विरोध का सामना करना पड़ा.

बाद में मौके पर राजद के पूर्व विधायक व प्रदेश महासचिव रियाजुल हक़ राजू ने परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने बताया की मृतक की हत्या की कोई वजह स्पष्ट नहीं है. मृतक का कोई विवाद नहीं था. वह शांत स्वभाव के थे. यहाँ गोपालगंज में अपराधियो का खौफ लगातार बढ़ रही है. जिसके लिए गिरती कानून व्यवस्था के लिए सीएम जिम्मेदार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!