गोपालगंज

गोपालगंज में चला मास्क जांच अभियान, दुकानदारों समेत बिना मास्क घूम रहे लोगों का कटा चालान

गोपालगंज में लॉक डाउन है। बावजूद इसके लोग अपनी आदतों से बाज नही आ रहे है। बिना मास्क पहने बे वजह शहर में घूम रहे है। जबकि कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए प्रशासन ने शहरी क्षेत्रो में लॉकडाउन किया है। कोरोना को लेकर लॉकडाउन को पूरी तरह पालन करने के लिए जिला प्रशासन के द्वारा लगातार माइकिंग की जा रही है। वही बिना वजह घर से बाहर नही निकलने के लिए अपील किया जा रहा है।  शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर बैरिकेटिंग की गयी है। यहाँ भारी संख्या में पुलिस जवान तैनात किया गया है।

शहर के मौनीया चौक, पोस्ट ऑफिस चौक, जंगलिया मोड़ और अम्बेडकर चौक समेत जिले के कई चौक चौराहों पर लॉक डाउन में बेवजह सड़को पर बिना मास्क पहने घूम रहे दो दर्जन से अधिक लोगों चालान काटा गया। वहीं बिना मास्क के दुकानों में मौजूद दुकानदार और ग्राहकों का भी चालान काटा गया है।

प्रशिक्षित डीएसपी अनिल कुमार ने बताया की यहाँ कोरोना से बचने के लिए लगातार लोगो को घरो में रहने की सलाह दी जा रही है। वहीं बिना मास्क के घूम रहे लोगों का 50 रुपये का चालान काटा जा रहा है और उन्हें 2 मास्क दिया जा रहा है।

बतादे कि जिले में अब तक 703 कोरोना के मरीज पाए गए है। जिसमे 408 ठीक हुए है, वहीं एक की मृत्यु भी हुई है। एक कोरोना मरीज रेफर हुआ है और 294 कोरोना मरीज अभी भी एक्टिव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!