गोपालगंज

गोपालगंज पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक शॉप के बाहर गोलीबारी करने के आरोप में एक युवक को किया गिरफ्तार

गोपालगंज नगर थाना की पुलिश ने 24 घंटे के अंदर शहर के ब्रह्म्चौक के समीप एक इलेक्ट्रॉनिक शॉप के बाहर गोलीबारी के मामले का उद्भेदन करते हुए फायरिंग करने वाले अपराधी सहित दो अपराधियो को एक देसी कट्टा और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताया जाता है की कल सोमवार की देर शाम बेख़ौफ़ बदमाशो ने नगर थाना के ब्रह्म्चौक के समीप एक इलेक्ट्रॉनिक शॉप के बाहर से पहले एक राउंड फायरिंग किया। फायरिंग के बाद मौके पर भगदड़ मच गयी थी। बाद में बाइक सवार दो अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इस फायरिंग के बाद दुकानदारो में भय और दहशत का माहौल था।

घटना के बाद मौके पर सदर एसडीपीओ नरेश पासवान और नगर थाना पुलिस पहुचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। वहीं जहा यह फायरिंग की वारदात हुई थी वहा कई दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। लिहाजा पुलिस सीसीटीवी के रिकॉर्ड भी खंगालने लगी। वही मौके पर पहुची पुलिश ने घटना स्थल से खोखे भी बरामद किया थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मनोज तिवारी ने सदर एसडीपीओ की अध्यक्षता में एक विशेष छापेमारी टीम का गठन किया।

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया की सुचना के आधार पर गठित टीम ने त्वरित कारवाई करते हुए नगर थाना क्षेत्र के जंगलिया मोहल्ला में छापेमारी करते हुए फायरिंग करने वाले एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं गिरफ्तार करने के दौरान युवक के परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला भी किया। जिसमे एक पुलिस कर्मी घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक देशी कट्टा, जिंदा कारतूस और एक स्कूटी भी जब्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!