गोपालगंज

गोपालगंज: जाम लगने से वाहन चालक रहे परेशान, जाम के प्रति दुकानदारों में देखा जा रहा आक्रोश

गोपालगंज के कटेया नगर में आए दिन जाम लगने से आम जनजीवन प्रभावित हो रहा है। मंगलवार के दिन 5 घंटों तक जाम लगा रहा। जिससे नगरवासी के साथ ही दुकानदार भी प्रभावित दिखे। साथ ही जाम लगने से सोशल डिस्टेंसिंग की समस्या भी खड़ी हो जा रही है।

बताया जा रहा है कि कटेया नगर में प्रतिदिन जाम लग जा रहा है। जाम से समस्या के निपटने के लिए बाईपास सड़क बनाया गया है। लेकिन उसके क्षतिग्रस्त हो जाने से बड़े वाहनों का आवागमन मुख्य सड़क से ही हो रहा है। जिसके कारण आए दिन कई घंटों तक जाम लगा रहता है। मंगलवार के दिन सुबह 10:00 बजे से लगा जाम शाम 3:00 बजे तक जारी रहा। जिसे स्थानीय प्रशासन ने किसी तरह हटवाया गया। जाम लगने से सोशल डिस्टेंसिंग की भी अवहेलना हो रही है। जिसके कारण कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है।

बता दे कि कई गांवों के लोग समान खरीदारी के लिए कटेया मार्केट में जाते हैं। जो अपने वाहनों को मार्केट के दुकान के सामने खड़ी कर अपने अपने सामानों की खरीदारी करने लगते हैं। जिसके कारण प्रतिदिन जाम की समस्या खड़ी हो जाती है। इसको लेकर नगर के दुकानदारों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। दुकानदारों ने कहा कि अगर जाम की समस्या से निजात नहीं दिलाया गया तो हम लोग आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएंगे।

वही इस संबंध में कार्यपालक पदाधिकारी राहुल धर द्विवेदी ने बताया कि स्थानीय थाने से गार्ड की मांग की गई है।जो सुबह 10:00 बजे से रात 8:00 बजे तक बड़े वाहनों का नो एंट्री रहेगा। इससे जाम की समस्या से निजात मिलेगा। उन्होंने बताया कि स्थानीय थाने को सूचना दी गई है, जो भी ग्राहक अपने वाहनों को दुकान के आगे खड़ी कर खरीदारी कर रहे हैं। उनका चालान काटा जाएगा।यह अभियान लगातार चार दिनों तक चलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!