गोपालगंज

गोपालगंज में लॉक डाउन के दौरान पुलिस की पिटाई से बचने के लिए युवक ने लगाया अनोखा तरकीब

गोपालगंज में लॉक डाउन के दौरान पुलिस की पिटाई बचने से युवक ने ऐसा तरकीब लगाया जिसे देखकर आप की हंसी छुट जाएगी। युवक को अपने घर के सदस्यों के लिए इमरजेंसी दवा खरीदनी थी। उसने पुलिस की पिटाई से बचने के लिए अपने सीने पर और पीठ पर बैनर लगा लिया। जिसपर साफ़ लिखा था ‘कृपया लाठी चार्ज न करे, दवा लेने जा रहे है’।

कोरोना महामारी को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन है। गोपालगंज में भी जिला प्रशासन के द्वारा बेवजह घुमने वालो के खिलाफ सख्त रवैया अपना रही है। यहाँ कोरोना के तीन पॉजिटिव केस आने के बाद गोपालगंज पुलिस के द्वारा इधर उधर घुमने वालो की पिटाई भी की जा रही है।
पुलिस की पिटाई से बचने के लिए मेराज अहमद ने कुछ ऐसी तकनीक निकाला। जिसे देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे।

दरअसल गोपालपुर थानाक्षेत्र के मासपुर गाँव के रहने वाले मेराज अमहद को अपने घर के सदस्यों के लिए दवा लेने के लिए करीब 50 किलोमीटर दूर गोपालगंज आना था। मेराज अहमद को अपने गाँव से गोपालगंज आने के लिए कई जगह पुलिस के द्वारा बनाये गए चेकपोस्ट से होकर गुजरना था। पुलिस की सख्ती की वजह और पुलिस की पिटाई से बचने के लिए उन्होंने अपने पेट और पीठ पर एक पोस्टर लिख कर टांग लिया है। जिसपर बड़े बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है वे जरुरी दवा लेने के लिए जा रहे है। इसलिए पुलिस उनकी पिटाई न करे।

मेराज अहमद अपने गाँव से बथुआ बाजार गए। वहा उन्हें दवा नहीं मिला। तब वे कई किलोमीटर बाइक ड्राइव कर गोपालगंज शहर के जादोपुर रोड पहुचे। यहाँ उन्होंने इमरजेंसी दवा खरीदी और फिर सीधे अपने घर वापस लौट गए।

मेराज ने बताया की वे टीवी और सोशल मीडिया में लगातार देख रहे थे की कैसे बेवजह घरो से बाहर निकलने के दौरान पुलिस के द्वारा पिटाई की जा रही है। इसी पिटाई से बचने के लिए उन्होंने यह तकनीक अपनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!