गोपालगंज: तस्करी के लिए पिकअप वैन पर जा रहे दो हजार चौदह बोतल विदेशी शराब बरामद

गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बिसूनपूरा गांव के समीप बथुआ मीरगंज मुख्य पथ पर मंगलवार को एक पिकअप वैन पर तस्करी के लिए जा रहे दो हजार चौदह बोतल विदेशी शराब को पुलिस ने बरामद किया है। जिसे थाना लाया है।

मिली जानकारी के अनुसार एक पिकअप वैन पर लादकर कर जा रहा पर्याप्त मात्रा में विदेशी शराब जो गाड़ी में शराब के कार्टून को सजा कर रखने के बाद त्रिपाल से ढ़क दिया गया था। साथ ही उसके ऊपर सड़क निर्माण में लगाया जाने वाला गिटी रख दिया गया था। पिकपवैन गाड़ी बथुआ बाजार मीरगंज के रास्ते जैसे ही बिशुनपुर गांव पहुंची कि अचानक गाड़ी का चक्का खुल गया। जिसके चलते गाड़ी पलट गई। वही चालक तथा शराब का कारोबारी फरार हो गया। गाड़ी पलटते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा हो गई। जहां अनेको शराब का कार्टून व बोतल को ग्रामीण लेकर फरार हो गए।

उक्त घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची फुलवरिया पुलिस ने गाड़ी का टोचन कर थाना लायी। साथ ही गाड़ी पर रखे गए कार्टून में शराब की बोतल की गिनती की। जहां दो हजार चौदह विदेशी शराब की बोतल पाई गई। जबकि इससे अधिक शराब की बोतल ग्रामीणों ने लूट लिया था। इस संबंध में शराब अधिनियम के तहत गाड़ी मालिक चालक तथा कारोबारी के विरुद्ध थाने में पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई है।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया जो एक काले रंग कि कार में भाग रहा था। पुछताछ तथा मोबाइल देखने के बाद पता चला कि यह शराब इसकी ही है जो पास करा रहा था। जिसने अपना नाम हरियाणा प्रदेश के निराना थाना क्षेत्र का बहू अकबरपुर जिला रोहतक सोनु कुमार बताया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!