गोपालगंज

गोपालगंज में हुई युवक की हत्या, जमकर हुई आगजनी, सड़क जाम

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी गांव में मंगलवार की दोपहर वर्चस्व की लड़ाई में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के एक युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। वहीं इस मारपीट में आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए। घायलों को आनन फानन में स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से एक युवक की स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने के पहले ही घायल बलथरी निवासी पियुष शाही ने युवक ने दम तोड़ दिया। जिसक बाद सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दूसरी तरफ़ घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव की स्थिति हो गई। घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। लेकिन जैसे ही मृत युवक का शव लेकर उसके परिजन गांव पहुंचे ग्रामीण और उग्र हो गए और बलथरी चेक पोस्ट पहुंच कर शव को बीच सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। इस कारण दोनों तरफ से एनएच पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। एनएच पर करीब 10 किलोमीटर तक गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। एनएच पर पूरी तरह से आवागमन बाधित कर दिया गया। ग्रामीणों और आक्रोशितों की मांग थी कि इस मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष की लापरवाही के कारण यह घटना हुई है। यह मामला थानाध्यक्ष के संज्ञान में था लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया और इसका नतीजा है कि आज एक युवक की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार बलथरी गांव के दो पक्षो मे पूर्व से ही विवाद चल रहा था। मंगलवार की दोपहर दोनों पक्षों में विवाद हुआ थाना में गांव के कुछ लोगों ने दोनों पक्ष का समझौता करा दिया। समझौते के बाद बाहर आने के बाद दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और अस्पताल मोड़ के पास दोनों पक्षों में जमकर चाकूबाजी हुई। इलाज के दौरान बलथरी गांव निवासी पियूष शाही की मौत हो गई। घटना मे अंकुर शाही, प्रवीण शाही ,गोलु शाही, निरंजन शाही तथा संजय शाही घायल हैं। जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। युवक के मौत के बाद नाराज एक पक्ष के लोगो ने एनएच 28 जाम कर दिया। इधर पुलिस ने घटना मे सामिल एक यूवक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!