गोपालगंज

गोपालगंज में सडक दुर्घटना में बाइक चालक की इलाज के दौरान मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव के समीप आज शाम सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बाइक सवार की स्थिति नाज़ुक बनी हुई है और उसका इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. मृतक युवक की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के सुपौली गांव निवासी भूषण कुमार पटेल के रूप में की गई है.

बताया जाता है की तक अपने साथी के साथ तमकुहीराज से अपने मामा के घर से लौट रहा था. इसी दौरान जब वह नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव के समीप एनएच-28 के समीप पंहुचा तभी अचानक एक तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित वाहन ने मृतक के बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दिया और मौके से फ़रार हो गया. सडक दुर्घटना में दोनों युवक बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. जहाँ इलाज के क्रम में भूषण कुमार पटेल की मौत हो गयी वही उसके साथी की स्थिति नाज़ुक बनी हुई है.

हादसे की सूचना पाकर जदयू जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल, जोगिंदर सिंह पटेल, ललन सिंह पटेल आदि लोगों ने सदन अस्पताल में पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी और रात में ही शव का पोस्टमार्टम करने के लिए डीएम से अपील की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!