गोपालगंज

गोपालगंज: हत्याकांड के अभियुक्तों के गिरफ्तारी के मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

गोपालगंज में जमीनी विवाद में घायल 65 वर्षीय वृद्ध की हो चुके मौत को लेकर आक्रोशित लोगो ने जहा जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया। वही आक्रोशित लोगो ने गोपालगंज – सीवान सडक को जाम कर घंटो आगजनी की। लोगो के हंगामा और आगजनी की वजह से एनएच 85 पर कई किलोमीटर लम्बा जाम लग गया। जाम हटाने गयी नगर थाना पुलिस को नाराज ग्रामीणों ने बैरन वापस भेज दिया। आक्रोशित लोग हत्या के आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे थे। घटना दो सप्ताह पूर्व नगर थाना के बेदु टोला गाव की है। मृतक का नाम कैलाश साह है। ये नगर थाना के मुकेरी टोला गाव के निवासी थे।

बताया जाता है कि कैलाश साह और इनके पडोसी प्रेम साह के बिच पहले से गैरमजरुआ जमींन का विवाद चल रहा था। 23 सितम्बर की शाम कैलाश साह थावे स्थित दूकान से अपने घर मुकेरी टोला आ रहे थे। तभी मुकेरी टोला गावं के सामने पहले से मौजूद प्रेम साह, लक्ष्मण महतो, राजेंद्र चौधरी सहित कई लोगों ने मिलकर कैलाश साह के साथ मारपीट की और इनके सर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया। घटना के बाद ग्रामीणों के मदद से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। हालत नाजुक होने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर रेफेर कर दिया। फिर गोरखपुर से बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली भेज दिया गया। जहा इलाज के दौरान कैलाश साह की मौत हो गयी।

मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों ने गोपालगंज-सीवान सडक को जाम कर आगजनी हंगामा करने लगे। आगजनी और हंगामा की वजह से एनएच-85 पर कई किलोमीटर लम्बा जाम लग गया। जाम हटाने गयी नगर थाना पुलिस को नाराज ग्रामीणों ने बैरन वापस भेज दिया। प्रदर्शनकारी डिएम-एसपी को यहाँ बुलाने की मांग कर रहे थे। बाद में मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम उपेन्द्र पाल और सदर एसडीपीओ नरेश कुमार के द्वारा हत्त्यारों की गिरफ़्तारी के आश्वाशन पर जाम को हटाया गया।

बहरहाल नगर थाना पुलिस ने मृतक के परिजन के बयान पर प्रेम साह, लक्ष्मण महतो, राजेंद्र चौधरी सहित 6 लोगो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को गिरफ़्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!