गोपालगंज

गोपालगंज: शिक्षक संघ ने नव प्रशिक्षित शिक्षकों के वेतन निर्धारण मामले में जिप अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

गोपालगंज: टी एस यू एन एस एस शिक्षक संघ ने बुधवार के दिन जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय को नव प्रशिक्षित शिक्षकों के वेतन निर्धारण के मामले में एक ज्ञापन सौंपा। संघ के जिला अध्यक्ष अतुल कुमार चौबे के नेतृत्व में शिक्षकों ने सौंपे ज्ञापन में बताया है कि पिछले 8 महीने से वेतन निर्धारण का मामला लंबित है। शिक्षक प्रशिक्षित होकर भी अप्रशिक्षित का वेतन लेने को विवश है ।ज्ञापन में डीपीओ स्थापना का वेतन निर्धारण में पक्षपात पूर्ण रवैया का भी आरोप लगाते हुए बताया गया है कि डीपीओ स्थापना कुछ गिने-चुने शिक्षकों का वेतन निर्धारण भी कर चुके हैं एवं जिले के हजारों शिक्षक पक्षपात पूर्ण रवैये के कारण कार्यालय का चक्कर लगाने को विवश है।

वहीं जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय ने संघ के सदस्यों को आश्वासन दिया कि अन्य जिलों की भांति हीं गोपालगंज जिले के सभी नव प्रशिक्षित शिक्षकों का जल्द से जल्द वेतन निर्धारण होगा।

मौके पर संघ के जिला उपाध्यक्ष अंशु तिवारी, जिला महासचिव अंकज तिवारी, वरीय उपाध्यक्ष अंबुज सिन्हा, जिला कोषाध्यक्ष प्रभाकर पासवान, विशारद मिश्र, संजीव रंजन, अश्वनी मिश्र, सत्यप्रकाश पांडेय, सौरभ कुशवाहा ,पप्पु यादव, ज्योतिंद्र गिरी ,लखन रौनियार, रविभूषण प्रसाद व अन्य शिक्षक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!