गोपालगंज

गोपालगंज पुलिस ने 15 लाख की फिरौती के लिए अपहरण किये गए युवक को सकुशल किया बरामद

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने 20 वर्षीय कपडा व्यवसायी का हथियार के बल पर अपहरण कर लिया। अपहरण के महज कुछ घन्टे के अंदर ही पुलिस ने अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया। जबकि अपहर्ता रात का फायदा उठाकर दियारा में भाग गए। अपहरण के तत्काल बाद अपहर्ताओ ने परिजनों को फोन कर 15 लाख रूपये की फिरौती की भी मांग की थी।

जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 7:30 बजे नगर थाना के इन्दरवा गाँव से कपडा व्यवसायी को हथियार बंद अपराधियो ने मिर्ची पाउडर छिड़कर अपहरण कर लिया। इस अपहरण कांड के महज एक घंटे के अन्दर ही अपहर्ताओ ने परिजनों के मोबाइल पर फोन कर 15 लाख रूपये की फिरौती की मांग कर दी। अपहृत कपडा वयवसायी का नाम अताउल्लाह अख्तर है। उसका थावे बाजार में कपडा का शो रूम है। वह नगर थाना के साकिम इनदरवा गाँव का रहने वाला है।

परिजनों के मुताबिक अताउल्लाह कल रात शो रूम बंद कर बाइक से अपने घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान स्कार्पियो सवार हथियारबंद अपराधियो ने उसे आंख में मिर्ची पाउडर छिड़कर उसका अपहरण कर लिया। अपहरण की सुचना जैसे ही एसपी प्रभारी विनय तिवारी को मिली। उन्होंने तत्काल स्पेशल पुलिस की टीम बनाकर जिले के दियारा इलाके में छापामारी शुरू कर दी।

एसपी ने बताया की अपहरण के महज 8 घंटे के अन्दर ही अपहृत युवक को विशम्भरपुर के दियारा इलाके जमुनिया उपाध्याय टोला से सकुशल बरामद कर लिया गया। जबकि अपहर्ता पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। एसपी ने बताया की अपहरण के दौरान अफर्ताओ ने जो फिरौती की मांग की थी वह सिर्फ पुलिस और परिजनों को गुमराह करने के लिए था। यह अपहरण पारिवारिक रंजिश और आपसी लेनदेन के लिए किया गया था। जिसकी जाँच की जा रही है।

वही सकुशल बरामद होने के बाद अपहृत युवक के घर में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी। अपहृत के पिता ने बताया की उनका कपडे का व्यवसाय है और दुकान का संचालक उनका बेटा ही है। कल अपहरण के बाद घर में कोहराम मच गया था। अब परिजनों ने पुलिस को धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!