गोपालगंज

गोपालगंज में जहरीला कोल्ड ड्रिंक पिने से 5 बच्चे हुए बीमार, सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

गोपालगंज में जहरीला कोल्ड ड्रिंक पिने से 5 बच्चे बीमार हो गये. वही बीमार सभी बच्चो को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहा उनकी हालत अब खतरे से बाहर है. सभी बच्चे नगर थाना के अस्पताल मोड़ के समीप के रहने वाले है.

बताया जाता है की घर में कोई कार्यक्रम था. जहा बच्चे फ्रूटी पीना शुरू किये. सूत्रों के मुताबिक फ्रूटी एक्सपायर होने की वजह से जहरीला हो गया था. बच्चे जैसे ही यह फ्रूटी पिए है. वैसे ही इनकी तबियत बिगड़ने लगी. सभी बच्चे उलटी और पेट में दर्द की शिकायत से बीमार पड़ने लगे. सभी बच्चो को स्थनीय लोगो की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा उनका इलाज चल रहा है.

सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी कर रहे डॉ आरके मिश्रा ने बताया की सभी बच्चे गोपालगंज शहर के ही है. सभी बच्चो को यहाँ फ़ूड पोयाजन्निंग की वजह से भर्ती कराया गया है. फ़ूड पोइजनिंग का यह अर्ली स्टेज था. जिसकी वजह से बीमार बच्चो को तत्काल इलाज शुरू कर दिया. इलाज होते ही बच्चो की हालत में सुधार होने लगा. किसी बच्चे की हालत गंभीर नहीं है. बीमार बच्चो में 17 वर्षीय रश्मि कुमारी, 17 वर्षीय रागिनी कुमारी, 10 वर्षीय नीरज कुमार, 8 वर्षीय राज कुमार और 13 वर्षीय रवि कुमार शामिल है.

बहरहाल इस घटना की वजह से घर में कोहराम मच गया है.

.

One thought on “गोपालगंज में जहरीला कोल्ड ड्रिंक पिने से 5 बच्चे हुए बीमार, सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

  • Manjeet Singh

    Sir hamare bhi village ka bura haal hai Please help

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!