गोपालगंज

गोपालगंज: हथियार के बल पर 65 हजार रूपये की लूट, थाना क्षेत्र को लेकर पशोपेश में पुलिस

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने बाइक सवार युवक से हथियार के बल पर 65 हजार रूपये की लूट कर ली और पीड़ित युवक को पिस्तौल और लोहे की रड से घायल कर दिया साथ ही साथ उसकी बाइक भी लूट ली. घटना सीवान और मीरगंज सीमा से सटे जिगना ढाला से कुछ दुरी पर हुई है. पीड़ित युवक के सिर में गंभीर चोट आई है. जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित का नाम दिनेश कुमार सिंह है. वह सीवान के एमएच नगर थाना का रहने वाला है.

पीड़ित व्यक्ति अपने पैशन प्रो बाइक से मोतिहारी से सीवान घर वापस लौट रहा था. तभी बाइक सवार अपरधियो ने उसका पीछा कर उसके बैग, बाइक और पर्स लूट लिए. पीड़ित के मुताबिक पर्स में जरुरी कागजात के अलावा बैग में 65 हजार रूपये नगद थे. जाते जाते अपराधियो ने पिस्तौल और लोहे की छड से उसके सिर पर गंभीर चोट किया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बाद में पीड़ित को स्थानीय लोगो की मदद से गंभीर हालत में सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पीड़ित ने बताया की सीवान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बैकुंठधाम से करीब एक किलोमीटर पहले उसके ऊपर हथियारबंद अपराधियो हमला कर दिया था. जिसके घटना को अंजाम दिया गया. हलाकि क्षेत्र विवाद को लेकर सीवान और मीरगंज पुलिस पशोपेश में है की आखिर लूट का क्षेत्र किस इलाके में आता है.

सीवान मुफस्सिल थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि लूट की घटना जहा हुई है वह मीरगंज का थानाक्षेत्र आता है. सीवान सीमा पर पहले से ही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को लगाया था. जिसकी वजह से यह घटना मीरगंज क्षेत्र का है. हलाकि मीरगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा की लूट की वारदात का क्षेत्र उनका नहीं है. बहरहाल थाना विवाद को लेकर अभी तक पीड़ित का बयाम दर्ज नहीं किया जा सका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!