बिहार

लालू ने मोदी को चिट्ठी लिख कर कहा “रेलवे जर्सी गाय है जिसे आपने बीमार कर दिया”

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने रेलवे की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली चिट्ठी लिखी है। लालू ने इस खत में अपने चिरपरिचित अंदाज में रेलवे को लेकर सरकार को घेरा। उनहोंने रेलवे को जर्सी गाय करार दिया और सरकार पर इसे बीमार करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने इसमें लिखा कि पीएम को मान लेना चाहिए कि रेलवे के अच्‍छे दिन नहीं आए हैं। उन्‍होंने लिखा, ‘जब सुरेश प्रभु बजट पेश करने के लिए खड़ें होंगे तो उन्‍हें जमीनी हकीकत पता होगी। रेलवे के अच्‍छे दिन नहीं आए हैं।

उन्‍होंने आगे लिखा,’अभी भी ज्‍यादा देरी नहीं हुई है। रेलवे में काफी संभावनाएं हैं जिन त‍क पहुंचना होगा। यह जर्सी गाय की तरह है। आपकी सरकार ने न तो इसे दुहा और न इसका ध्‍यान रखा। इससे यह बीमार पड़ गई है। यदि आपकी सरकार गरीबी विरोधी नीतियों को छोड़ते हुए सही कदम उठाए तो यह जर्सी गाय फिर से ठीक हो जाएगी।

लालू ने कहा कि रेलवे के फाइनेंशियल और फिजीकल टारगेट पाने की बात मुंगेरीलाल के हसीन सपने साबित हुए। रेल मंत्रालय के टि्वटर पर सक्रिय रहने पर लालू ने निशाना साधते हुए कहा कि, अगर मंत्रालय के आला अधिकारी ट्विटर पर सक्रिय रहने के बजाय रेल परिचालन पर ध्‍यान देंगे तो रेलवे को फायदा होगा।

lalu-letter-1

lalu-letter-2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!