गोपालगंज

गोपालगंज के मीरगंज में 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, स्थिति नाज़ुक

गोपालगंज जिला के मीरगंज थाना क्षेत्र के सवरेजी गांव में अपने ही चाचा ने अपनी 7 वर्षीया मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म किया है. दुष्कर्म के बाद खून से लथपथ मासूम को परिजन आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इलाज चल रहा है. उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है और रक्तश्राव नहीं रुक पा रहा है. बच्ची के साथ दुष्कर्म की सूचना मिलने के बाद हथुआ एसडीपीओ मो इम्तेयाज, नगर इंस्पेक्टर संजय कुमार व महिला थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर पीड़ित बच्ची से पूछताछ किया.

मासूम की दादी ने पुलिस को बताया कि उसकी सात वर्षीया पोती खेल रही थी. इसी दौरान मासूम का चाचा गोविंदा कुमार बैठा अपनी भतीजी को पैसा दिया और मिठाई लाने के लिए भेज दिया. इसके बाद जब मासूम मिठाई लेकर आयी तो उसे पकड़कर अपने घर की छत पर ले गया. छत पर ही उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की वजह से मासूम बच्ची की हालत गंभीर हो गई. जिसे परिजन निजी क्लीनिक में इलाज कराने के लिए ले गए. जब 2 दिनों बाद मासूम की हालत में कोई सुधार नही हुआ तब परिजनों ने इसे सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. मासूम का अभी भी सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है. जहा पीडिता की हालत गंभीर बनी हुयी है.

उधर, पुलिस टीम त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी करते हुए अंततः गुरुवार की शाम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!