गोपालगंज

गोपालगंज के थावे में युवती का शव मिलने से सनसनी, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

गोपालगंज जिला के थावे थाना क्षेत्र के उदन्त राय के बंगरा गांव में मंगलवार की रात युवती का शव मिलते ही सनसनी फैल गयी। युवती का उम्र लगभग 20 वर्ष होने का अनुमान है। युवती के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान है। युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को सड़क फेके जाने की आशंका जताई गई है। लोगो ने आशंका ब्यक्त किया कि सुनसान अज्ञात जगह पर युवती के शव को ठिकाना लगाना साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से ही हत्यारे ने किया होगा। घटना स्थल पर शव को देखने के लिए स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जुट गयी। कोई भी शव को पहचान नहीं सका। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने मामले की तफ्तीश कर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस द्वारा मेडिकल रिपोर्ट आने व शव के शिनाख्त के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कही गई है।

बताया जाता है की जिला के थावे थाना क्षेत्र के उदन्त राय के बंगरा गांव में देवरिया टोला में रहर की खेत में देर शाम ग्रामीणों ने एक युवती के शव को देख। शव मिलने की सुचना आग की तरह पुरे गांव में फ़ैल गयी जिससे पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। ग्रामीणों ने तुरंत शव मिलने की सुचना पुलिस को दी।

थावे थानाध्यक्ष गौतम कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या करने की आशंका लगाई जा रही है। उन्होंने ने कहा की शव को आस पास के ग्रामीणों से शिनाख्त करने का प्रयास किया गया लेकिन किसी प्रकार की सफलता हाथ नहीं लगी। उन्होंने बताया की घटना स्थल से कई साक्ष्य मिले है जिससे मृतिका की पहचान एवं हत्या से सम्बंधित कई चीजों में आसानी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!