गोपालगंज

गोपालगंज के कुचायकोट में घर में घुस कर महिलाओ के साथ हुआ मारपीट, 3 घायल

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र के मलही गांव में पुराने ज़मीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में जम कर लाठी डंडा चला जिसमे एक पक्ष के एक ही परिवार के तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल में चल रहा है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र के मलही गांव निवासी गौसुल आजम खान के अपने पड़ोसी से काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा है। जिसको लेकर मंगलवार की सुबह कुछ लोगो ने गौसुल आजम के घर मे घुस कर उनके परिवार वालो के साथ जम कर मार पीट किया। जिसमें 50 वर्षीय सितारा खातुन, 18 वर्षीय खुसबुन खातुन एवं 15 वर्षीय सहित आलम बुरी तरह से जख्मी हो गए। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ सभी घायलों का इलाज चल रहा है। घायलों के बयान पर पुलिस ने नसरुल्लाह खान उर्फ चौधरी समेत 7 लोगो पर प्राथमिकी दर्ज किया है।

वही दूसरी तरफ़ पीड़ितों का कुचायकोट थाना के ऊपर यह भी आरोप लगाया है की इसके पहले 10 नवम्बर को भी दोनों पक्षों के बिच विवाद हुवा था और इन लोगो दौरान हम लोगो के साथ मार पीट एवं गाली गलोज किया गया था। जिसका हम लोगो ने लिखित आवेदन कुचायकोट थाना में दिया था लेकिन पुलिस ने कोई करवाई नही की और आज फिर हम लोगो के साथ इस तरह का घटना हो गया। पुलिस अगर हम लोगो के आवेदन पर मामला दर्ज किया होता या कोई करवाई किया होता तो आज हम लोगो के साथ इस तरह का घटना नही होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!