गोपालगंज

गोपालगंज में बिजली की तार को अपने घर खींच रहे हैं युवक को मारपीट कर किया घायल

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र के आमवा बिजयीपुर गांव में अमरजीत साह 30 वर्षीय पिता स्वर्गीय शिवपूजन साह बिजली के कनेक्शन बिजली विभाग से ले रखा था जब वह बिजली की तार गांव के ट्रांसफार्मर के पोल से अपने घर पर कनेक्शन करने के लिए खींच रहा था तभी गांव के कुछ लोगों ने पोल के खंभे से बिजली का कनेक्शन लेने से मना कर दिया. इस पर अमरजीत साह बोला कि मैं बिजली विभाग से कनेक्शन ले रखा हु तो मैं क्यों नहीं लगाऊंगा. इतनी सी बातों को लेकर गांव के आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर घायल कर दिया.

हल्ला-गुल्ला को सुनकर घर से परिजन दौड़े बीच बचाव करने के लिए लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने अमरजीत साह के भाई को भी मारपीट कर घायल कर दिया. दोनों घायलों को परिजनों ने उप स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट इलाज के लिए भर्ती कराया. कुचायकोट उप स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक हालत को नाजुक देखते हुए घायलों को सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया. एक की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है वही भाई का बीच बचाव कर रहा दूसरा भाई का हाथ टूट गया.

घटना की सूचना नगर थाना गोपालगंज को मिली जो सूचना को पाकर नगर थाना की पुलिस सहायक अवर निरीक्षक राम प्रवेश राय ने घायल युवक से बयान को लेते हुए धुनमुन साह हरिलाल साह सिकंदर साह वीरछा साह घुघन साह सोमा पति एवं आधा दर्जन लोगों पर मारपीट का प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!