गोपालगंज

गोपालगंज: टोलप्लाज़ा के कर्मी के साथ स्थानीय युवको ने किया मारपीट, बाइक को भी किया क्षतिग्रस्त

गोपालगंज के थावे बसस्टैंड के पास टोलप्लाज़ा के कर्मी को मारपीट कर घायल कर बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

बताया जाता है कि टोलप्लाज़ा के कर्मी पश्चिम चंपारण जिला के बेतिया थाना के चनपटिया गांव के राहुल गुप्ता थावे बसस्टैंड के समीप सैलून की दुकान पर ढाढ़ी बनवाने आए थे। उसी दौरान राहुल को बेदूटोला गांव के कुछ युवको द्वारा सैलून में पहुच कर मारपीट कर घायल कर बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। टोल कर्मी ने इसकी सूचना टोलप्लाज़ा प्रबंधक संजय कुमार सिंह और थाने को दिया। जिसकी सूचना पर टोलकर्मी अपना एम्बुलेंस लेकर घटना स्थल पर पहुचे और घायल कर्मी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र थावे लाए। जहॉ घायल  टोलप्लाज़ा के कर्मी  का इलाज हुआ। इसके साथ ही टोलप्लाज़ा के कर्मियों और बेदुटोला के युवको द्वारा मारपीट की गई।

मारपीट की घटना को लेकर बेदुटोला गांव के कुछ युवकों द्वारा गोपालगंज मीरगंज मुख्य पथ एनएच-531 बेदुटोला गांव के समीप सड़क को जाम किया गया। जिसके कारण घंटो सड़क जाम रहा। सड़क जाम में एम्बुलेंस को लाठी डंडे और इट पत्थर से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। सड़क जाम की सूचना पाकर अपर थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच कर जाम को हटवाया। हथुआ अस्पताल से मरीज को लेकर जा एम्बुलेंस डर के चलते वापस मरीज को थावे थाना में लगा दिया। सड़क जाम से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।

घायल टोल कर्मी राहुल गुप्ता ने बताया कि तीन दिन पहले बेदुटोला गांव के धनु स्कोर्पियो लेकर टोलप्लाज़ा के पास गया था। जहॉ पर टोलप्लाज़ा के कर्मियों के साथ बदतमीजी किया। उसी विवाद के चलते आज घटना का अंजाम दिया गया।

वहीं सडक जाम के दौरान एक एम्बुलेंस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मरीज को लेकर दहीभाता पहुचाने गया था। जब एम्बुलेंस मरीज को पहुँचाकर वापस आ रहा था तो बेदुटोला गांव के पास सड़क जाम कर रहे युवको ने एम्बुलेंस को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। एम्बुलेंस में बैठे इएमटी अखलाक अहमद को लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया गया। जबकि ड्राइवर सोनाफ़ अली को भी हल्की चोटे आई। घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुआ।

सड़क जाम की सूचना पर एसडीपीओ प्रांजल घटना स्थल पर पहुँचकर थानाध्यक्ष धीरज कुमार और अपर थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार से जानकारी ली। तथा सड़क जाम कर रहे युवको पर वीडियो फुटेज के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तारी करने का आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सड़क जाम को लेकर पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर लगातार छापेमारी कर रही है।

थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि सड़क जाम में शामिल दर्जनों युवको को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि किसी भी पक्ष द्वारा थाने में घटना को लेकर आवेदन नही दिया गया है। घटना स्थल से पुलिस ने बाइक को जप्त कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!