गोपालगंज

गोपालगंज: चौथे लीग मैच में 39 रन से खालगांव ने कोईसा को हराया, टुर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मुकाबला कल

गोपालगंज: पंचदेवरी प्रखंड के ब्रह्मचौरा खेल मैदान में चल रहे पंचायत स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का चौथा लीग मैच शुक्रवार को खालगांव बनाम कोईसा खुर्द के बीच खेला गया। जिसमें खालगांव ने 39 रन से कोईसा खुर्द को हराकर अपना स्थान सेमीफाइनल के लिए पक्का कर लिया।

टॉस जीतकर कोईसा खुर्द की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी खालगांव की टीम ने निर्धारित 14 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 178 रनों का बड़ा स्कोर कोईसा टीम के सामने रखा। जवाब में उतरी कोईसा की टीम ने 14 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर मात्र 139 रन ही बना पाई। इस तरह खालगांव ने 39 रन से चौथे लीग मैच को जीत लिया और अपना स्थान सेमीफाइनल के लिए पक्का कर लिया। मैन ऑफ द मैच का किताब खालगांव के खिलाड़ी साहेब हुसैन ने अपने नाम किया। साहेब ने बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंद में 52 रंग की बेहतरीन पारी खेली थी।

इस मौके पर समिति के संरक्षक रंजीत तिवारी, शंभू मिश्रा, नजाम हुसैन, अनिल सिंह, अनमोल दुबे, गोविंद यादव, उपेंद्र शर्मा, रमेश गोड़, सद्दाम हुसैन, बुलेट सिंह, अमिताभ यादव, अरविंद यादव, छोटेलाल यादव, सचिन यादव, हीरा दुबे, सनी दुबे, विश्वकर्मा सिंह, नितेश यादव, बेचू यादव, विपिन, अमित, साबिर, सनी सहित हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!