गोपालगंज

गोपालगंज: बरौली में ट्रक के चपेट में आने से मां व चाची जख्मी, बेटे की हुई मौत, परिजनों में कोहराम

गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र के सिवान सरफरा मुख्य पथ पर ट्रक की चपेट में आने से मैट्रिक के छात्र की मौत हो गई। मृतक बरौली थाना क्षेत्र के बतरदेह गांव का स्वर्गीय विजुल प्रसाद का पुत्र धनंजय कुमार बताया गया है।

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि वह अपनी बहन की शादी के खरीदारी कराने के लिये अपनी माँ नैना देवी व चाची रिंकू देवी को बाइक से लेकर बरौली जा रहा था। जैसे ही वह बड़ेया गांव के समीप सिवान सरफरा मुख्य पथ पर पहुचा की बरौली की तरफ से आ रही बाइक से टकरा गया। जिससे बाइक अनीयंत्रित हो गई व बाइक पर बैठी नैना देवी व रिंकू देवी सड़क के बाई तरफ गिर गई। जबकि वह बाइक सहित अपने दाहिने के तरफ सड़क पर गिर गया। इसी क्रम में बरौली के तरफ से आ रही ट्रक के चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गया। वही ट्रक चालक बाइक को आधा किलोमीटर तक घसीटते हुए लेकर चला गया। जब बाइक ट्रक से नही नीकली तो ट्रक चालक ने ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर ली है। वही घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

सिवान सरफरा मुख्य पथ पर सड़क दुर्घटना में किशोर के मौत होने के बाद जहाँ एक तरफ परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। तो दूसरी तरफ उग्र लोगो ने सड़क पर फूस पात व लकड़ी रख कर जाम कर दिया। वही सड़क दुर्घटना में मौत होने व सड़क जाम की सूचना मिलते ही बरौली पुलिस व सिधवलिया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर उग्र लोगों को शांत करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

बताया जा रहा है कि धनंजय इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा दिया था व बहन की शादी होने को लेकर बेहद खुश था व अपने रिजल्ट को लेकर काफी उत्साहित था कि इसी माह में मैट्रिक का रिजल्ट आयेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!