गोपालगंज

गोपालगंज: पैसे के लेनदेन में मिठाई व्यवसायी पर हुई थी फायरिंग, हथियार समेत पांच अपराधी गिरफ्तार

गोपालगंज: मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धर्मपरसा में गत 16 फरवरी को मिठाई व्यवसायी पर हुए गोलीबारी कर घायल कर देने के मामले का एसपी स्वर्ण प्रभात ने खुलासा कर दिया है। वहीं इस घटना को कारित करने वाले आठ अपराधियों में से पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीन अन्य की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी की टीम छापेमारी कर रही है।

एसपी ने बताया कि इस घटना का मास्टरमाइंड टरवां गांव का धनन्जय मिश्रा है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से एक लोडेड पिस्टल, दो जिंदा गोली व एक मोबाइल बरामद हुआ है। उससे पूछताछ में पैसे के लेन देन में फायरिंग की बात सामने आई है। उसकी निशानदेही पर इस घटना में शामिल टरवां गांव का ही शार्प शूटर अमित ठाकुर, बड़हरिया थाना क्षेत्र के पड़वा गांव का छतीस तिवारी, महराजगंज थाना क्षेत्र के नरवास चौक का बिजेंद्र कुमार उर्फ आशीष कुमार, महराजगंज के मोहन बाजार का बिट्टू उर्फ वीर बहादुर को गिरफ्तार किया गया है। अपराधियों के पास से घटना में शामिल तीन बाइक, एक पिस्टल, दो देशी कट्टा, छह मोबाइल, एक चाकू बरामद हुआ है ।

बता दे की इस घटना में शामिल सभी अपराधी पेशेवर अपराध की घटना को अंजाम देते थे। धनन्जय मिश्रा पर पूर्व में मांझागढ़ थाना में सात संगीन कांड में संलिप्तता है इसके अलावा कुचायकोट व बरौली तथा जामो थाना में भी इसपर मामले दर्ज हैं। वहीं अमित ठाकुर पर मांझागढ़ थाना में दो व नगर थाना में एक मामला दर्ज है। छतिष तिवारी पर बड़हरिया, नगर थाना सारण व मांझागढ़ में मामले दर्ज हैं। विजेंद्र कुमार उर्फ आशीष कुमार पर तीन मामले दर्ज हैं। बिट्टू कुमार पर दो मामले दर्ज हैं। उनका अन्य थानों में भी आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!