गोपालगंज

गोपालगंज: शराब बेचकर लौट रहे दो शराब तस्कर तीन लाख नगद और स्कॉर्पियो समेत हुए गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने शराब बेचकर लौट रहे दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं तस्करों के पास से पुलिस ने तीन लाख नगद और स्कॉर्पियो जब्त किया है।

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया की पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर 2 शराब माफिया को गिरफ्तार किया गया है। यह दोनों बड़हरिया में शराब बेचकर वापस लौट रहे थे। तभी नगर थाना की पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर इन्हें गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों के पास से 3 लाख नगद बरामद हुआ है और एक स्कॉर्पियो गाड़ी जिससे यह लोग आ रहे थे।

बताया जा रहा है कि इसी गाड़ी से शराब की खेप सप्लाई करने के लिए आरोपी गए थे। इन आरोपियों पर पहले से भी शराब तस्करी के मामले दर्ज हैं। जिनमें पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। गिरफ्तार शराब तस्करों में भोलू सिंह उर्फ प्रिंस कुमार राय विशंभरपुर थाना क्षेत्र के ग़ालिम पुर का निवासी है। तो वही नारायण सोनी कुचायकोट थाना क्षेत्र के मठिया दयाराम का रहने वाला है।

एसडीपीओ ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी के लिए एक एसआईटी का गठन किया गया था। जिसमें नगर थाना के इंस्पेक्टर ललन कुमार और शशि रंजन सिंह तथा राजेश राय के नेतृत्व में छापेमारी की गई और इनको पकड़ा गया है। वही इनके बयान के आधार पर बड़हरिया में भी छापेमारी की गई थी। जहां यह लोग शराब बेचने गए थे। परंतु वहां तस्करों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी, सभी फरार हो गए थे। उनकी भी पहचान की गई है और उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल इन दोनों लोगों को उत्पाद अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!