गोपालगंज: अंकित हत्याकांड में परिजनों से मिलने पहुंचे बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा

गोपालगंज के छात्र अंकित हत्याकांड में परिजनों से मिलने पहुंचे बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने प्रशासन और सरकार पर जमकर निशाना साधा। विजय सिन्हा ने कहा कि सामूहिक रूप से 15 लोगों ने मिलकर अंकित कुमार की हत्या की है। प्रशासन और पुलिस को एक्शन लेना होगा नहीं तो सड़क से सदन तक आंदोलन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अंकित हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभी भी फरार है। उन्होंने कहा कि हिंदू समाज को इस तरह से भयभीत करना और उनके मन मे भय का वातावरण बनाना कई सवाल खड़ा कर रहा है। उन्होंने कहा कि गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के छोटका साथी गांव में एक बच्ची का अपहरण हो गया और उसे जबरन धर्मांतरण कराने की कोशिश की गई। लेकिन पुलिस ने मामले में हैदर अली के विरुद्ध कार्रवाई करने के बजाय पीड़िता को ही केस उठाने की धमकी देने लगी। उन्होंने कहा कि गोपालगंज में ये पुलिसिया अत्याचार और जुर्म है। उन्होंने कहा कि पुलिस अगर गुंडा के सहयोग में खड़ी रहेगी तो भगवान भी उन्हें नहीं बचाएगा।

अंकित हत्याकांड पर विजय सिन्हा ने कहा कि सरकार अविलंब उच्चस्तरीय कमेटी बनाकर जांच करें। उन्होंने कहा कि मस्जिद के अंदर से निकलकर अंकित की हत्या कैसे हुई इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। साथ ही पीड़ित परिवार को सुरक्षा मिलने की मांग की।

उन्होंने गोपालगंज के एसडीपीओ संजीव कुमार को अपनी मौजूदगी में परिवार को धमकाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यह सरकार फरार आरोपियों पर बुलडोजर नहीं चलाती है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो सभी दोषियों पर बुलडोजर चलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!