गोपालगंज

गोपालगंज: कुचायकोट के करमैनी ओवर ब्रिज के पास धान के खेत में मिला एक युवक का शव बरामद

गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के करमैनी ओवर ब्रिज के पास धान के खेत में एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया। बरामद शव की शिनाख्त कुचायकोट गांव निवासी गोधन माझी के 25 वर्षीय पुत्र पंकज माझी के रूप में की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है जिसको लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बताया जाता है कि कुचायकोट गांव निवासी गोधन मांझी का पुत्र पंकज माझी शुक्रवार की सुबह अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से निकला था। देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया पर कुछ पता नहीं चल सका। शनिवार की दोपहर करीब 12:00 बजे कुछ श्रमिक धान की खेत में धान काटने गए थे। धान काटने के दौरान श्रमिकों ने धान के खेत में जमा पानी में एक युवक का शव औंधे मुंह पड़े देखा। जिसके बाद श्रमिकों ने इस बात की जानकारी अन्य लोगों को दी। किसी ने इस बात की सूचना फ़ोन से कुचायकोट पुलिस को दी। कुचायकोट पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुची तो देखा कि करमैनी एनएच-27 पर बने ओवर ब्रिज के किनारे धान के खेत में औंधे मुंह एक युवक का शव पड़ा हुआ है। जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची कुचायकोट पुलिस ने शव को धान के खेत से बाहर निकाला और शव की शिनाख्त कराई। शव की शिनाख्त कुचायकोट गांव निवासी गोधन मांझी के पुत्र पंकज मांझी के रूप में की गई। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष किरण शंकर का कहना था कि स्वजनों द्वारा अब तक इस संबंध में कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और स्वजनों के आवेदन के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!