गोपालगंज

गोपालगंज: अपने दोस्त को अवैध हथियार देने जा रहा था किशोर, पुलिस ने छापेमारी कर धर दबोचा

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के अरार मोड़ के पास गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर एक 15 वर्षीय किशोर के पास से एक देशी कट्टा बरामद किया है। बरामद कट्टे के बाद पुलिस ने किशोर को अपने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार किशोर यादोपुर थाना क्षेत्र के यादोपुर दुःखहरण ग़ांव निवासी राजकुमार बीन का 15 वर्षीय बेटा रामु कुमार है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि रामु कुमार बाइक द्वारा माँझा जा रहा था। इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उक्त किशोर हथियार के साथ बाइक पर सवार होकर कही जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने तत्तकाल कार्यवाई करते हुए अरार मोड़ के पास धर दबोचा और जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास रखे देशी कट्टा बरामद किया गया। फिलहाल, पुलिस ने किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वही आरोपी किशोर ने पुलिस को बताया कि अपने एक दोस्त के पास जा रहा था। सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस ने अरार मोड़ पर छापेमारी कर देसी कट्टा के साथ रामू कुमार को गिरफ्तार कर ली। शुक्रवार की शाम को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

नगर थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक की निशानदेही पर उसके दोस्त के घर भी छापेमारी की गई है। इससे पूर्व ही उसका दोस्त घर छोड़कर फरार हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!