गोपालगंज

गोपालगंज उपचुनाव में मतदान से ठीक पहले बीजेपी को बड़ा झटका, बीजेपी नेता राजद प्रत्याशी से मिले

गोपालगंज उपचुनाव में मतदान से ठीक पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा हैं। यहां बीजेपी के बड़े कद्दावर नेता और मीरगंज के पूर्व प्रत्याशी बृजनंदन जयसवाल राजद प्रत्याशी मोहन प्रसाद से उनके आवास पर मिलने आए। वे आज बुधवार को तड़के मोहन प्रसाद गुप्ता से न सिर्फ मुलाकात की। बल्कि चुनाव में पूर्ण समर्थन देने का भी आह्वान किया।

बीएन जयसवाल चार बार से बीजेपी राष्ट्रीय परिषद के लगातार सदस्य रहे है। ये पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह के काफी करीबी है। बीएन जयसवाल के राजद प्रत्याशी से मिलने के मायने यह है की गोपालगंज में वैश्य समाज को लेकर एकजुट करने के सुशील मोदी से लेकर पूर्व पर्यटन, पूर्व गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित कई कद्दावर नेता यहां लगातार कैंप करते रहे। बावजूद इसके मोहन प्रसाद से बीएन जयसवाल का मिलना बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है।

बता दे की कल 3 नवंबर को गोपालगंज उपचुनाव का मतदान होना है और इस मतदान को लेकर सभी दलों के प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी। आज मतदान से पूर्व बीजेपी के बड़े नेता का राजद प्रत्याशी से मिलना न सिर्फ बीजेपी को झटका लग सकता है। बल्कि बीजेपी की कोर वोट बैंक वैश्य वोट का भी बीजेपी से छिटक सकता हैं।

यहां गौर करने वाली बात यह भी है की पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कल ही गोपालगंज में पीसी कर दावा किया था की जदयू के कई नेता और विधायक बीजेपी में शामिल होना चाहते है। जिसको लेकर बीजेपी विचार कर रहीं है। ऐसे में बीजेपी के इस बड़े नेता का पार्टी से छिटक कर राजद के पाले में जाना चुनाव से पहले एक बड़ा झटका है। बहरहाल बीएन जयसवाल का यह सियासी पैंतरा पार्टी को कितना नुकसान पहुंचा सकता है यह कल पता चल जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!