गोपालगंज

गोपालगंज के गोपालपुर में बाइक व साइकिल की भिड़ंत में बाइक सवार युवक की मौत, दो अन्य घायल

गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास कोट नरहवां बथुआ पथ पर एक बाइक और साइकिल के बीच हुई भिड़ंत में बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि साइकिल सवार एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को स्वजनों को सौंप दिया। घटना में घायल दो लोगों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट से सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव निवासी कासिम अली की पत्नी नूरजहां अपने भतीजे कलामुद्दीन के साथ साइकिल से अपने मायके विक्रमपुर से अपने ससुराल लौट रही थी। इस क्रम में कोट नरहवां बथुआ पथ पर गोपालपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक से उनकी साइकिल की भिड़ंत हो गई। इस घटना में बाइक सवार युवक और साइकिल सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तीनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट पहुंचाया। जहां बाइक सवार युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक गोपालपुर थाना क्षेत्र के सपहां गांव के निवासी जंग बहादुर चौहान का 25 वर्षीय पुत्र विनोद चौहान बताया जाता है। इस घटना में साइकिल सवार महिला नूरजहां और कलामुद्दीन भी गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए चिकित्सको ने उन्हें सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया। जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को स्वजनों को सौंप दिया।

मृतक युवक का शव घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के तमाम सदस्यों के चीख चिल्लाहट से पूरा वातावरण शोकाकुल हो गया। एक तरफ पूरा परिवार छठ त्यौहार के तैयारियों में जुटा था ऐसे में इस घटना ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया। मृतक के स्वजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!