गोपालगंज

गोपालगंज: पति की हैवानियत हुई उजागर, दूसरी के चक्कर में पति ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट

गोपालगंज में एक पति की हैवानियत उजागर हुई है। दूसरी के चक्कर में युवक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के बड़वा गांव की है। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अवैध संबंध के लिए अपना घर अपने हाथों से उजाड़ लिया । घटना से उसके तीन बच्चे सड़क पर आ गए हैं। मृतका की पहचान मुन्नी देवी के रूप में हुई है जबकि आरोपी पति राकेश कुमार गुप्ता है। दोनों की शादी 13 साल पहले हुई थी। उनके तीन बच्चे भी हैं।

राकेश राकेश गुप्ता को पड़ोस के गांव की एक दूसरी शादी शुदा महिला से नाजायज संबंध कायम हो गया। पत्नी मुन्नी देवी इसका विरोध करती थी । इस वजह से पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था। मां बाप के बीच हो रही कला से बच्चे भी परेशान हो जाते थे। दोनों के लड़ने झगड़ने से आसपास के लोग उन दोनों से दूरी बनाकर रहते थे। मंगलवार को भी दोनों के बीच तीसरी को लेकर बकझक हुई थी। बुधवार को मुन्नी देवी का शव उसके पति के आटा चक्की में पॉलिथीन में बंधा हुआ मिला। शव मिलने के साथ ही गांव में कोहराम मच गया। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला गया पुलिस ने कड़ाई से राकेश से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

उचकागांव पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। बच्चों की देखभाल के लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!