गोपालगंज: कुचायकोट में हाईटेक ग्रीन पार्क के लिए हुआ भूमि पूजन, 3 माह में बनकर हो जाएगा तैयार

गोपालगंज के कुचायकोट प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन के सामने गुरुवार की सुबह ग्रीन पार्क बनाने के लिए वीडियो वैभव शुक्ला, प्रखंड प्रमुख बबली सिंह व अखिलेश्वर सिंह द्वारा भूमि पूजन किया गया। भूमी पूजन के साथ ही हाइटेक ग्रीन पार्क बनाने का कार्य प्रारंभ हो गया।

कुचायकोट प्रखंड में बनने वाले इस पार्क में बच्चों युवाओं बुजुर्गों सहित सभी के लिए चलने और खेलने की व्यवस्था रहेगी पार्क में सुबह टहलने के लिए वाकिंग पथ बच्चों के लिए चिल्ड्रन पार्क व जिम की भी व्यवस्था रहेगी। इस पार्क में दो हाई मास्क लाइट रंगीन फौवारा के साथ हरियाली के लिए पेड़ भी लगाए जाएंगे। फूल पौधों से सुसज्जित यह एक हाईटेक पार्क होगा, जो मनमोहक और क्षेत्र के लिए दिलचस्प होगा।

इस पार्क को बनाने के लिए कुचायकोट प्रखंड के जांच में पहुंचे जिला पदाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने निर्देश दिया था जिससे भूमि का चयन कर आज पार्क बनाने के लिए भूमि पूजन के साथ ही कार्य प्रारंभ कर दिया गया। यह पार्क 3 माह में बनकर तैयार हो जाएगा तथा क्षेत्र के लोगों के लिए उपलब्ध होगा।

भूमि पूजन के मौके पर प्रखंड उप प्रमुख प्रतिनिधि जितेंद्र चौबे, मुखिया श्याम बिहारी पांडे, गुड्डू सिंह, लवनारायण प्रसाद, सुभाष प्रसाद, रामेश्वर यादव सहित भारी संख्या में मुखिया तथा पंचायत समिति सदस्य मौजूद रहे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पंचायत समिति सदस्य विपुल सिंह मुन्ना सिंह व राकेश तिवारी उर्फ गुड्डू तिवारी ने अहम भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!