गोपालगंज

गोपालगंज: इमरान के हत्या के 14 दिन बाद भी हत्यारे पुलिस गिरफ्त के बाहर, परिजन लगा रहे गुहार

गोपालगंज: चौदह दिन बीत जाने के बाद भी दवा  व्यवसायी इमरान के हत्यारो को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नही कर पाई है। इमरान  के स्वजन प्रशासन से लगातार आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।

बता दे कि 28 अगस्त की रात में थावे थाना क्षेत्र के चितुटोला गांव के दवा दुकानदार मेहदी हसन के 22 वर्षीय पुत्र इमरान आलम को बाइक सवार दो अपराधियो द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर मृतक इमरान के पिता मेहदी हसन ने थाने में उचकागांव थाना के डुमरिया गांव के परवेज आलम  और दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी कराई थी।जो मुख्य आरोपी परवेज आलम थावे बस स्टैंड पर बिरयानी की दुकान चलाता था।पुलिस द्वारा एक भी आरोपी को गिरफ्तार नही करने से नाराज ग्रामीणों ने एक सिंतबर को  गोपालगंज मीरगंज मुख्य पथ एनएच 531 थावे बस स्टैंड को तीन घंटे जाम कर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध मुर्दाबाद के नारे लगाए।बस स्टैंड जाम को लेकर बीडीओ मनीष कुमार सिंह ने थाने में 50 नामजद और 100 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी कराई। लगभग 14 दिन बीत जाने के बाद भी इमरान के हत्यारे को पकड़ने में पुलिस की हाथ खाली है।

इमरान हत्या के बारे में थानाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद सिंह ने बताया कि  संभावित स्थानों पर पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि इमरान के हत्यारे जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे।  अपराधी की लोकेशन पर पुलिस लगातार नजर रखी हुई है। पुलिस हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!