गोपालगंज

गोपालगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। टॉप टेन अपराधियों में शूमार 50 हजार के इनामी मोस्ट वांटेड संजय सिंह उर्फ बनरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव में एनएच-27 के पास अपराध योजना बनाते समय पुलिस ने छापेमारी कर मोस्ट वांटेड को गिरफ्तार किया है। गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने बताया कि संजय सिंह उर्फ बनरी का 18 सालों का अपराधिक इतिहास रहा है। होमगार्ड जवान भोला सिंह समेत चार लोगों की गोली मारकर हत्या करने के अलावा रंगदारी, लूट समेत अन्य मामले दर्ज हैं। पिछले डेढ़ साल से पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। अब गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। वहीं पुलिस ने इसके पास से एक देसी कट्टा, 7 जिंदा गोली व एक पल्सर बाइक बरामद की है।

गोपालगंज पुलिस ने जिले के मोस्ट वांटेड कुख्यात अपराधी संजय सिंह उर्फ बनरी को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। इस अपराधी के ऊपर गोपालगंज पुलिस ने सीआईडी में 50 हजार रुपए इनाम घोषित करने की मांग की थी। कुख्यात अपराधी सदर प्रखंड के एकडेरवा गांव का रहने वाला है और 18 साल से वह गोपालगंज और आसपास के इलाके में अपराध की दुनिया का बेताज बादशाह था। गोपालगंज एसपी के मुताबिक कुख्यात संजय सिंह के ऊपर हत्या, अपहरण, रंगदारी, फिरौती के कुल 14 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। यह अपराधी गिरफ्तारी से बचने के लिए दूसरे प्रदेशों में शरण लेता था। कुख्यात के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, 7 जिंदा कारतूस और एक पल्सर बाइक भी जब्त किया है।

एसपी आनंद कुमार के मुताबिक पिछले साल गोपालगंज नगर थाना के एकडेरवा गांव में मॉर्निंग वर्क कर रहे होमगार्ड के जवान भोला सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का भी मुख्य आरोपी संजय सिंह उर्फ बनरी था। यह अपराधी 8 साल से फरार था और फरारी के दौरान ही वह अपराध की बड़ी वारदात को अंजाम देता था। एसपी के मुताबिक नगर थाना पुलिस के द्वारा विशेष टीम का गठन कर इस अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापामारी की जा रही थी। कल गुप्त सूचना के आधार पर इस अपराधी को गिरफ्तार किया गया। एसपी ने कहा कि इसकी गिरफ्तारी के साथ ही एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामलों का खुलासा कर लिया गया है। इस अपराधी के ऊपर हत्या के चार, रंगदारी और अन्य कई मामले दर्ज हैं। गोपालगंज के इस कुख्यात अपराधी को अपराधियों की टॉप टेन की सूची में रखा गया था। एसपी ने कहा कि गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!