गोपालगंज

गोपालगंज: खेत में काम करने गई किशोरी के साथ बंधक बनाकर किया गया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंज में मक्के के खेत में काम करने गई 13 साल की मासूम बच्ची के साथ जहां तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। वही आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना भोरे थाना क्षेत्र की है। वायरल वीडियो की जानकारी जैसे ही भोरे थाना पुलिस को मिली, पुलिस ने पीड़ित किशोरी के बयान पर तीन युवकों के खिलाफ भोरे थाने में रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर लिया। पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया है। वहीं तीसरे नाबालिक आरोपी के गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह पर छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक भोरे थाना क्षेत्र के एक गांव के बाहर मक्के के खेत में काम करने गई नाबालिक बच्ची के साथ कुछ दरिंदों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया। घटना के दौरान मासूम बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दरिंदों ने पूरी घटना की वीडियो बना कर उसे वायरल भीं कर दिया है। पीड़ित परिजनों के मुताबिक दबंग आरोपियों ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। थाने को दिए बयान में पीड़िता ने बताया है कि वह मक्के के खेत में काम करने गई थी। तभी तीनों आरोपी मुंह दबाकर उसे पास के एक मक्के के खेत में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दरिंदों ने दुष्कर्म की वारदात का वीडियो भी बना लिया। पीड़िता को धमकी दी कि किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। घर लौट कर पीड़िता ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। उसके बाद मामला सामने आया। पुलिस ने पीड़ित के ब्यान पर तीनो आरोपी बैरौना गांव के राघव मांझी, लुहसी गांव के आशिक मंसूरी और पियरौटा गांव के संदीप कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया है।

वहीं इस मामले में एसपी आनंद कुमार ने बताया कि पॉक्सो एक्ट की धाराओं मैं तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मुख्य आरोपी समेत दो को गिरफ्तारी कर ली गई है। वहीं एक अन्य आरोपी अभी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। एसपी ने बताया कि स्पीडी ट्रायल चलवा कर दोषियों को कठोर सजा दिलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!