गोपालगंज

गोपालगंज: कुचायकोट के ढोढवलिया पंचायत के पैक्स अध्यक्ष पर ग्रामीणों ने राशन नही देने का लगाया आरोप

गोपालगंज के कुचायकोट प्रखण्ड के ढोढवलिया पंचायत के पैक्स अध्यक्ष पर ग्रामीणों ने राशन नही देने का आरोप लगाया है। साथ ही ग्रामीणों का आरोप है की पैक्स अध्यक्ष से पूछे जाने पर पैक्स अध्यक्ष झगड़ा व राशन नही देने का धमकी देते है। पैक्स अध्यक्ष का झगड़ा व धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं ग्रामीणों ने इसकी शिकायत एसडीओ सदर से कर न्याय की गुहार लगाई है। इस मामले में एसडीओ ने जांच कर कार्यवाई की बात कही है।

बताया जाता है की कुचायकोट प्रखण्ड के ढोढवलिया पंचायत के फुलवरिया गाँव के ग्रामीणों द्वारा पैक्स अध्यक्ष अशोक पाण्डेय पर राशन वितरण में धांधली का आरोप लगाते हुए आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि पैक्स अध्यक्ष अशोक पांडेय के द्वारा जून, जुलाई और अगस्त तीन माह का राशन का उठाव कर लिया गया है। लेकिन केवल एक माह का राशन वितरण कर रहे है। ग्रामीणों के द्वारा पूछे जाने पर पैक्स अध्यक्ष झगड़ा व राशन नही देने का धमकी देते है। पैक्स अध्यक्ष का झगड़ा व धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वही इस मामले में सदर एसडीएम प्रदीप कुमार ने पूरे मामले की जांच एमओ विनय कुमार को दिये है और जांच कर करवाई करने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि कुछ लोगो द्वारा लिखित शिकायत की गई है जाँच के लिए जब टीम गई थी। टीम जब पहुंची तब उनका गोदाम बन्द पाया गया, जिससे जाँच नही हो सकी है। साथ ही पुनः जांच की जाएगी। जाँच में अनियमितता पाए जाने पर कारवाई की जाएगी।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!