बिहार

बिहार पुलिस का नया कारनामा, पांच सिपाहियों ने 40 हजार लूटे

सुशासन बाबु की पुलिस का शर्मसार करने वाला नया कारनामा सामने आया है. अपराधियों द्वारा लूट, हत्या, अपहरण और रंगदारी की खबर तो खूब सुना होगा लेकिन बिहार में पुलिस वालों ने ये जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठा ली है. बिहार पुलिस के पांच सिपाहियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. सिपाहियों ने एक युवक से 40 हजार की रकम लूट ली है.

हैरान कर देने वाली ये अपने आप में पहली घटना है जहां सिविल ड्रेस में मौजूद पुलिस के जवानों ने एक युवक को पकड़ लिया, राजेंद्रनगर पुल के नीचे लेजाकर उससे उसके बैग में रखे 40 हजार  रूपय लूट लिए. युवक पैसे लेकर अपने बहन को देने जहानाबाद जा रहा था. सिपाहियों के इस दुस्साहस का जब युवक ने विरोघ किया तो सिपाहियों ने जम कर पीटा. हलांकि सिपाही थोड़े दरियादिल भी निकले, जब युवक हाथ जोड़ कर गिड़गड़ाने लगा तो सिपाहियों ने ढाई जहार रूपय लौटा जिए. बाद में युवक ने कदमकुआं थाने में शिकायत दर्ज कराई.

युवक ने अपने साथ हुए इस लूट की शिकायत जब पुलिस थाने में कि तो मामले की छानबीन की गई, राजेंद्र पुल के पास ड्यूटी पर मौजूद सिपाही से जब इस घटना के बारे में पुछताछ की गई तो एक सिपाही ने जुर्म को कबूल कर लिया. हलांकि चार सिपाही अभी फरार हैं. इन सब पर सरकारी पद का दुरुपयोग कर पैसे लेने का केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी विपुल कुमार, अनील कुमार, अर्जून कुमार, धीरज कुमार और सुनिक कुमार को आरोपी बनाया गया है. इन सब पर 341,342 और 386 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!